October 22, 2024 |

BREAKING NEWS

गोरखपुर के होटल में आग लगी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

Media With You

Listen to this article

गोरखपुर के होटल प्रदीप में मंगलवार को आग लग गई। आग होटल के किचन में लगी थी। आग की वजह थे होटल के कमरों में धुआं भर गया। आग से घिर जाने के डर से लोगों में अफरातफरी मच गई। होटल स्टॉफ ने जल्दी-जल्दी लोगों को होटल से बाहर निकाला। तत्काल सूचना देकर फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग की वजह से होटल में किसी किस्म के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

मंगलवार दोपहर अचानक गोरखपुर के विजय चौक के पास गैस गोदाम गली में स्थित होटल प्रदीप में आग लगने की खबर शहर में फैल गई। होटल के किचन में लगी आग से चारों तरफ अफरातफरी मच गई। लोग जब तक आग बुझाने के उपाय कर पाते इसके पहले कमरों में धुआं भर गया। पिछले साल सितम्बर महीने में लखनऊ के होटल लेवाना और दिसम्बर में लखनऊ के ही चारबाग के होटल रंगोली के बेसमेंट में बने बेस्ट बिरियनी रेस्टोरेंट में लगी आग की घटनाओं की याद ताजा हो गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड भी तुरंत सक्रिय हो गया।

होटल में आग की सूचना पर गैस गोदाम गली में भारी भीड़ जुट गई थी। स्टॉफ और कुछ अन्य लोगों की मदद से आनन-फानन में लोगों को होटल से बाहर निकाला गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने की कोशिशें शुरू कीं। तब तक कमरों में धुआं भर गया था। फायर ब्रिगेड ने थोड़ी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग की वजह से किसी किस्म के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। आग पर काबू पाए जाने के बाद फायर ब्रिगेड, जिला प्रशासन के अधिकारियों, पुलिस और वहां जुटे लोगों ने राहत की सांस ली।


Media With You

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.