October 23, 2024 |

BREAKING NEWS

पॉलीटेक्निक लखनऊ फ्लाईओवर से गिरी एसयूवी, तीन की मौत और एक घायल

Media With You

Listen to this article

राजधानी लखनऊ में बीती देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल को उपचार अस्पताल में चल रहा है।

दरअसल, बीती देर रात पॉलीटेक्निक चौराहे से मुंशी पुलिया जा रही एसयूवी देर रात करीब 12:30 बजे अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हादसे में एसयूवी सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि बीती रात करीब 12.30 बजे एसयूवी से चार लोग अयोध्या हाईवे से मुंशी पुलिया की तरफ फ्लाईओवर से होकर जा रहे थे। इस दौरान एसयूवी अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरकर क्षतिग्रस्त हो गई।

इस दर्दनाक हादसे में इंदिरानगर का प्रियांशु, निशातगंज का अमित, तकरोही का हर्ष और डूडा कॉलोनी निवासी राजकुमार एसयूवी में ही फंसे थे। सूचना पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने तीन लोगों को पहले निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। चौथे युवक को एसयूवी से निकालने में आधे घंटे का समय लग गया।

वहीं, अस्पताल में डॉक्टरों ने चार में से तीन युवको को मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतकों में प्रियांशु, अमित और राजकुमार शामिल हैं, जबकि हर्ष की हालत गंभीर है। चारों एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

 


Media With You

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.