October 23, 2024 |

BREAKING NEWS

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने किया गिरफ्तार 8 घंटे की लगातार पूछताछ

Media With You

Listen to this article

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ कर रही है। पुलिस ने काफी सुरक्षा इंतजाम कर रखे हैं। वहीं आप के कई नेता इस पूरे वाकये को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।

मनीष सिसोदिया गिरफ्तार

शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है।

आप कार्यकर्ता ने माफी मांगने से किया इनकार

पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाली आप कार्यकर्ता ने कहा कि मैं अपने शब्द वापस नहीं लूंगी और कभी माफी नहीं मांगूंगी। जब ये लोग अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलते हैं तो कोई नहीं देखता। वह हमारे सीएम और अगले प्रधानमंत्री हैं।

आप’ की महिला कार्यकर्ताओं छोड़ा जा रहा

फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन से आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को छोड़ने के लिए तमाम औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है। बता दें कि साउथ दिल्ली पुलिस के द्वारा कुल 50 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिसमें 42 पुरुष और आठ महिलाएं शामिल थीं।

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला

आप नेता संजय सिंह ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी आपके जुर्म हमारे हौसले कम नहीं कर सकते। मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दे रहे हैं आपके मित्र अडानी लाखों करोड़ का घोटाला कर रहे हैं। हिम्मत है तो अडानी पर कार्रवाई करके दिखाओ।


Media With You

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.