October 22, 2024 |

BREAKING NEWS

डिप्टी सीएम ने हजरतगंज स्थित हनुमान मंदिर तथा केशव प्रसाद मौर्य ने निराला नगर के वालकेश्वर हनुमान मंदिर में सफाई अभियान चलाया

स्थानीय लोगों ने दिया साथ, कहा- सफाई में उत्तर प्रदेश को हमें बनाना है नंबर वन

Media With You

Listen to this article

लखनऊ। 14 जनवरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर के तीर्थ स्थलों एवं मंदिरों में आज सुबह से ही सफाई अभियान की शुरुआत हो गई। भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजनों ने अपने घरों, कार्यालयों एवं प्रतिष्ठानों के पास स्थित मंदिरों की साफ-सफाई की। इसी मुहिम में आहुति देते हुए प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी राजधानी के हजरतगंज स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में और उत्तर प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ की निराला नगर स्थित बल्केश्वर हनुमान मंदिर में सफाई अभियान चलाया एवं गौशाला से गोबर भी उठाया। उनके साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एवं पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 से 22 जनवरी तक देश भर के तीर्थ स्थलों एवं मंदिरों में व्यापक स्तर पर सफाई अभियान चलाने का आह्वान किया है। रविवार सुबह प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी सफाई अभियान की शुरुआत की। हजरतगंज स्थित हनुमान मंदिर पहुंच कर उन्होंने मंदिर के अंदर पोंछा लगाया और मंदिर के आसपास झाड़ू लगा कर कूड़ा उठाया। वही उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य निराला नगर लखनऊ में स्थित वालकेश्वर हनुमान मंदिर में सफाई अभियान चलाकर सफाई अभियान के प्रति लोगों को जागरूक किया डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अनूठी मुहिम में हम सभी को बढ़-चढ़ कर आगे आना चाहिए। सफाई के मामले में हमें उत्तर प्रदेश को पहले पायदान पर लाना है। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आमजन भी मौजूद रहे।


Media With You

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.